कैसे आयुर्वेदिक उपचार ने किडनी डायलिसिस का चयन किए बिना जीवन बचाने में मदद की?

 आयुर्वेद चिकित्सा इतिहास में एक वरदान का रूप साबित हुआ है। ये प्राकृतिक जड़ी-बूटियों का इस्तेमाल करके स्थायी रूप से किडनी की बीमारी को जड़ से खत्म करने में सफल रहा है वो भी बिना किसी दुष्प्रभाव के। डॉ. पुनीत धवन द्वारा कर्मा आयुर्वेदा में आयुर्वेदिक उपचार इस संबंध में एक अविश्वसनीय कदम रहा हैं। डॉ. पुनीत धवन अपने आयुर्वेदिक उपचार के माध्यम से खुद को एक प्रसिद्ध उद्धाकर्ता साबित कर चुके हैं।

उन्होंने लोगों के मन में इस धारण को जन्म दिया है कि आयुर्वेद में डायलिसिस और किडनी प्रत्यारोपण के बिना रोगी के स्टेज के बावजूद सभी प्रकार की किडनी की बीमारियों को ठीक किया जाता है और उनका एक स्पष्ट सबूत है उनकी ये वीडियों। दिल्ली के रहने वाले श्री सुरेश चंद्रा की स्थिति में सुधार करने में मदद के लिए डॉ. पुनीत धवन द्वारा आयुर्वेदिक किडनी उपचार की प्रभावशीलता का प्रदर्शन करने वाला एक और शानदार वीडियो है।

इस रोगी को आयुर्वेदिक उपचार प्राप्त करने के बाद उन्होंने न केवल अपने क्रिएटिनिन के लेवल को 8.09 से 5.47 तक घटा दिया बल्कि सूजन और दर्द पर काबू पाने से शारीरिक और मानसिक स्तर पर परिवर्तन भी महसूस किया। इतना ही नहीं, उनके हिमोग्लोबिन में भी काफी सुधार आया है।

1 comment :

  1. Ayurveda having solution for all problems Like:
    Any skin problem, allergy , piles, back pain , Belly Reduction , weight loss , TESTICLE SWELLING Etc....

    Want to know more Get in touch :-
    Miric Biotech Limited
    Miric Biotech Limited

    ReplyDelete

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Distributed by Karma Ayurveda | Designed by Karma Ayurveda