किडनी के इंफेक्शन को देगा मात केवल एक आयुर्वेदिक उपचार, कर्मा आयुर्वेदा डॉ. पुनीत धवन

आयुर्वेद न केवल उपचार होता है बल्कि ये जीवन जीने का ऐसा तरीका सिखाता है, जिससे जीवन लंबा और खुशहाल होता है। आयुर्वेद चिकित्सा इतिहास में एक वरदान का रूप साबित हुआ है। इसमें प्राकृतिक जड़ी-बूटियों का इस्तेमाल करके स्थायी रूप से किडनी के इंफेक्शन को जड़ से खत्म करने में सफल रहा है वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट्स के।

 डॉ. पुनीत धवन द्वारा कर्मा आयुर्वेदा उपचार इस संबंध में एक अविश्वसनीय कदम रहा है। डॉ. पुनीत धवन ने लोगों के मन में इस धारणा को जन्म दिया है कि आयुर्वेद में डायलिसिस और किडनी प्रत्यारोपण के बिना रोगी के स्टेज के बावजूद सभी प्रकार की किडनी की बीमारियों को ठीक किया जाता है और उनका एक स्पष्ट सबूत है उनकी ये वीडियो।

 भोपाल मध्यप्रदेश से श्रीमती कांति, जिन्होंने 4 महीनें पहले किडनी का ऑपरेशन करवाया था और उस वजह से उन्हें किडनी में इंफेक्शन हो गया। जिससे मरीज में पेशाब द्वारा मवाद आती थी। इस रोगी को नेफ्रोटिक सिंड्रोम की परेशानी थी। नेफ्रोटिक सिंड्रोम जो किडनी की बीमारी की शुरुआत होती है। तब इस रोगी ने कर्मा आयुर्वेदा डॉ. पुनीत धवन से इलाज करवाया। अब आयुर्वेदिक उपचार प्राप्त करने के बाद उनका WBC- 21,000 से 13,000 हो गया और सूजन और दर्द पर काबू पाने से शारीरिक और मानसिक स्तर पर परिवर्तन भी महसूस किया।

Post a Comment

Distributed by Karma Ayurveda | Designed by Karma Ayurveda